X close
X close
Indibet

जब राहुल द्रविड़ को एक महिला फैन्स ने सिखाया सबक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 22, 2016 • 23:14 PM View: 2110

22 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): भारत के महान बल्लेबाजों में से एक राहुल द्रविड़ ने अपने लाइफ में घटी एक बड़ी घटना का खुलासा किया है। एक टॉक शो जिसका संचालन जाने माने कॉमेडियन विक्रम साठ्ये करते हैं उस शो में द्रविड़ ने कहा है कि एक बार एक महिला फैन्स उनके घर आ गई थी और मेरे घर से जाने का नाम ही नहीं ले रही थी। कोहली को झटका, गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने किसी और से की सगाई

द्रविड़ ने शो में एक क्रेजी महिला फैन्स के बारे में बताया कि मैं एक बेहद  ही थकाउ दौरे से घर लौटा था। सूबह – सूबह घर पहुंचने के बाद मैं सीधे सोने चला गया। पूरे दिन मैं सोया रहा और जब मैं शाम को उठा  तो मेरी मां ने मुझसे आकर कहा कि तुम्हारी एक महिला फैन्स तुम्हारा इंतजार कर रही है। मेरी मां ने कहा कि वो लड़की हैदराबाद शहर से है और तुम्हारा लगभग 1 घंटे से इंतजार कर रही है। विराट कोहली ने रचा इतिहास, अजहर समेत सचिन के पछाड़ा

Trending


इतना जानकर मैं सीधे उस लड़की के पास गया और बात – चीत करने लगा। लेकिन सबसे मुश्किल वक्त तब आया जब वो लड़की मेरे घर से जाने का नाम ही नहीं ले रही थी। लड़की ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ रहने आई है। इतना ही नहीं उस लड़की ने कहा कि मैं आपके साथ रहने के लिए अपने घर को छोड़ कर आई हूं।

मैं बेहद ही घबड़ा गया और उससे उसके घर के बारे में पुंछने लगा। काफी समझाने के बाद वो लड़की मेरे घर से गई।

द्रविड़ ने इस शो में आगे कहा कि इस घटना के बाद मेरे माता- पिता सतर्क हो गए थे। इसके बाद से वो किसी भी अंजान फैन्स को इतनी आसानी से मेरे लिए रूकने को नहीं कहते थे।

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ अपने क्रिकेट करियर के दौरान बेहद ही संजीदा खिलाड़ी के तौर पर रहे लेकिन द्रविड़ महिला के बीच काफी पॉपुलर थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS