X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय टीम के आधे खिलाड़ी पहुंचे रांची लेकिन कोहली, रोहित और रहाणे नहीं पहुंचे, जानिए क्यों ?

by Vishal Bhagat Oct 16, 2019 • 17:19 PM

16 अक्टूबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 19 अक्टबर को महान धोनी के होमटाउन रांची में खेला जाएगा। रांची के जेएससीए स्टेडियम में सीरीज का आखिरी टेस्ट होगा। आखिरी टेस्ट के लिए भारत और साउथ अफ्रीकी टीम रांची पहुंच गई है। रांची एयरपोर्ट पर दोनों टीमों को प्रशंसकों ने जमकर स्वागत किया है।

एयरपोर्ट पर क्रिकेट फैन्स बैनर लेकर खड़े थे और धोनी को होमटाउन में पधारने पर दोनों टीमों का खुले दिल से स्वागत कर रहे थे। आपको बता दें कि एक तरफ जहां पूरी साउथ अफ्रीकी टीम रांची पहुंच गई है तो वहीं भारतीय टीम के तरफ से केवल 5 खिलाड़ी ही रांची पहुंचे हैं। 

भारत के दिग्गज रोहित शर्मा, विराट कोहली और रहाणे अभी तक रांची नहीं पहुंचे हैं। ये तीनों दिग्गज रांची के बजाय मुंबई चले गए हैं। गौरतलब है कि दूसरे टेस्ट औऱ तीसरे टेस्ट के बीच में 6 दिन का अंतराल है। ऐसे में ये दिग्गज खिलाड़ी एक दो दिन के बाद रांची पहुंचेगें। भारत के मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा और हनुमा विहारी रांची पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि रांची के जेएससीए स्टेडियम में यह दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। साल 2017 में इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट मैच खेला गया था जो ड्रा पर समाप्त हुुआ था। उस टेस्ट मैच के दौरान धोनी मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे। इस बार भी हर किसी को उम्मीद है कि भारतीय टीम को सपोर्ट करने धोनी जेएससीए स्टेडियम में मैच देखने जरूर आएंगे।

भारतीय टीम दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2- 0 की अजेय बढ़त हासिल करने में सफल रही है। भारतीय टीम तीसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 3- 0 से जीत हासिल करने की भरपूर कोशिश करेगी।