X close
X close
Indibet

इरफान की पत्नी सफा बे़ग ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, 'Blurr Photo' को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 30, 2021 • 21:59 PM View: 945

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने अभी कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपने बच्चे और पत्नी सफा बेग (Safa Baig) के साथ एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में इरफान पठान की पत्नी के चेहरे को धुंधला किया गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इरफान को फैंस द्वारा काफी ट्रोल किया गया था।

मगर अब इस मामले पर इरफान की पत्नी सफा ब़ेग ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और अपने पति इरफान का बचाव किया है। जिस तस्वीर को लेकर विवाद बढ़ रहा है, वो इरफान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी, जिसमें इरफान की पत्नी सफा ब़ेग और उनका बेटा भी साथ दिखाई दे रहा है।

Trending


टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सफा ब़ेग ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट करने से इस तरह का अनावश्यक विवाद पैदा हो जाएगा। मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं और मुझे कभी भी आकर्षण का केंद्र बनना पसंद नहीं है। यहां तक ​​कि जब इरफ़ान लाइमलाइट में होते हैं तो भी मैं तुरंत वहां से हट जाती हूं।"

आगे बोलते हुए सफा कहती हैं, “मैंने इमरान के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और मैं ही उस अकाउंट पर सबकुछ पोस्ट करती हूं  ताकि वह बड़े होने पर कुछ प्यारी यादों को देख सके। मैं इस अकाउंट को संभालती हूं और इस विशेष तस्वीर के लिए, मैंने अपना चेहरा जानबूझ कर धुंधला कर दिया था। यह पूरी तरह से मेरा फैसला था और इरफान का इससे कोई लेना-देना नहीं था।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo