X close
X close
Indibet

क्या अब रद्द हो जाएगा आईपीएल 2021 ? बायो-बबल में रहने के बाद भी खिलाड़ी हो रहे हैं कोविड पॉज़ीटिव

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 03, 2021 • 13:29 PM View: 1005

आईपीएल के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच खेले जाने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया है। ये अहम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन कोलकाता के दो खिलाड़ियों के कोविड पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लिया गया है।

केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि खिलाड़ी इतने सख्त बायो बबल में रहने के बावजूद कोरोना पॉज़ीटिव कैसे हो सकते हैं।

Trending


अगर बायो बबल में रहने के बाद भी खिलाड़ी कोविड पॉज़ीटिव आने लगे तो फिर इतने सख्त नियमों का क्या मतलब रह जाएगा। इन दो खिलाड़ियों के पॉज़ीटिव आने के बाद और मौजूदा देश के हालात देखते हुए फैंस आईपीएल को रोकने की मांग करने लगे हैं। ऐसे में अब बीसीसीआई को ये फैसला करना होगा कि देश में पैैदा हो रहे हालातों के बीच क्या आईपीएल को रोकना सही होगा।

आने वाले दिनों में तस्वीर बिल्कुल साफ होने वाली है क्योंकि बायो बबल में खिलाड़ियों का कोरोना पॉज़ीटिव आने आईपीएल 2021 के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है। ऐसे में फैंस को आईपीएल 2021 टलता हुआ नजर आ सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS