X close
X close
Indibet

सुनील छेत्री हुए विराट कोहली की फुटबॉल स्किल्स के फैन, बोले एक ही बिल भेजूं या फिर..

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 26, 2021 • 21:25 PM View: 343

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के परफेक्ट फ्री किक से प्रभावित भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने कोहली से पूछा है कि कोचिंग सेशन का फीस एक साथ दोगे और किस्तों में चुकाओगे। छेत्री ने कोहली द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो रि-ट्वीट करते हुए पूछा, " सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन।"

कोहली का फुटबॉल प्रेम जग जाहिर है और उनके फैन भी उस समय हैरत में पड़ गए जब उन्होंने फ्री किक पर गोल करने का क्रॉसबार चैलेंज को स्वीकार किया। कोहली का यह चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Trending


32 साल के कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बायो बबल के दौरान फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कोहली को फ्री किक पर शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है, हालांकि फ्री किक पर लगाया गया उनका यह शॉट क्रॉसबार से जा टकराया और वह गोल करने से चूक गए।

भारतीय क्रिकेट कप्तान ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, " एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज।" उन्होंने साथ ही हंसते हुए इमोजी भी पोस्ट किया है।

कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस से कहा, " वह हमेशा एक अच्छे और प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खिलाड़ी थे। मुझे याद है कि जब हम अपनी अकादमी में अभ्यास से पहले वार्मअप करते थे, तो कोहली मैदान के चारों ओर दौड़ने के बजाय फुटबॉल को प्राथमिकता देते थे। भले ही यह वार्म-अप हुआ करता था, कोहली बेहद प्रतिस्पर्धी होंगे और कोशिश करेंगे और जीतेंगे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo