X close
X close
Indibet

VIDEO : क्राइस्टचर्च में हुआ चमत्कार, यंग ने एक हाथ से पकड़ लिया करिश्माई कैच

New Zealand vs South Africa, 2nd Test: पहले टेस्ट मैच में न्यूज़ीलैंड के हाथों शर्मनाक हार का सामना करने वाला दक्षिण अफ्रीकी टीम ने क्राइस्टचर्च टेस्ट में धमाकेदार वापसी की है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम की...

By Shubham Yadav February 28, 2022 • 23:11 PM View: 2924

New Zealand vs South Africa, 2nd Test: पहले टेस्ट मैच में न्यूज़ीलैंड के हाथों शर्मनाक हार का सामना करने वाला दक्षिण अफ्रीकी टीम ने क्राइस्टचर्च टेस्ट में धमाकेदार वापसी की है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम की मैच पर पकड़ काफी मजबूत है। 

अगर चौथे दिन का विश्लेशन करें, तो बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के अलावा फील्डर्स भी फैंस का भरपूर मनोरंजन करते दिखे। चौथे दिन के खेल में एक ऐसा कैच देखने को मिला जिसे अद्भुत और अविश्वसनीय कहा जा सकता है। ये कैच कीवी टीम के खिलाड़ी विल यंग (Will Young) ने पकड़ा।

Trending


ये कैच उस समय देखने को मिला जब कॉलिन डी ग्रैंडहोम बॉलिंग कर रहे थे और उनके ओवर में मार्को जेनसन ने एक जबर्दस्त शॉट लगाया। ऐसा लग रहा था कि ये गेंद बाउंड्री के पार जाकर ही मानेगी लेकिन बाउंड्री लाइन पर विल यंग ने कमाल कैच लपक कर महफिल लूट ली। जेनसन का ये शॉट लॉन्ग ऑन और मिडविकेट के बीच था और विल यंग अपनी बाएं ओर भाग रहे थे गेंद उनसे दूर नजर आ रही थी लेकिन उन्होंने ऐसी छलांग लगाई कि गेंद एक हाथ से ही लपक ली। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

विल यंग के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और जब यंग ने ये कैच पकड़ा तो न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को भी यकीन नहीं हुआ कि सच में  ये कैच लपक लिया गया है। कमेंटेटर्स भी यंग की छलांग देखकर नतमस्तक नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now