X close
X close
Indibet

महिला एशेज : दूसरे वनडे में चोट के कारण बाहर हो सकतीं है पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाली ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर बेथ मूनी के रविवार को दूसरा एशेज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की संभावना कम दिखाई दे रही है। उन्होंने तीन फरवरी को कैनबरा में शुरुआती एकदिवसीय मैच में चोट लगने के बाद मैदान छोड़ दिया...

By IANS News February 05, 2022 • 15:53 PM

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर बेथ मूनी के रविवार को दूसरा एशेज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की संभावना कम दिखाई दे रही है। उन्होंने तीन फरवरी को कैनबरा में शुरुआती एकदिवसीय मैच में चोट लगने के बाद मैदान छोड़ दिया था। मूनी न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में टीम में ऑस्ट्रेलिया की स्टार बल्लेबाज हैं और उन्होंने पहले एकदिवसीय मैच में 91 गेंदों में 73 रन बनाए थे, जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था, जिसे मेजबान टीम ने मनुका ओवल में 27 रन से जीता था।

मूनी को प्रशिक्षण के दौरान मुंह में चोट लग गई थी, जहां उन्होंने सर्जरी के दौरान दस दिन के अंदर एशेज टेस्ट के लिए वापसी की थी। वे शनिवार को जंक्शन ओवल में टीम के प्रशिक्षण सत्र में शामिल नहीं हुईं।

Trending


ऑस्ट्रेलिया की उप-कप्तान राचेल हेन्स ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "अगर हमारे स्टाफ ने मूनि के साथ थोड़ा रूढ़िवादी रुख अपनाया तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।"

रिपोर्ट के अनुसार, अगर मूनी रविवार को खेल से बाहर बैठती हैं, तो यहां एनाबेल सदरलैंड या निकोला कैरी का चयन टीम में किया जा सकता है। जबकि ताहलिया मैकग्राथ को मूनी के स्थान पर नंबर पांच पर रखने की संभावना है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हेन्स ने कहा कि एशेज बरकरार रखने के बावजूद, बल्लेबाजी समूह दूसरे एकदिवसीय मैच में मजबूत प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now