X close
X close

मोहम्मद आमिर के टेस्ट संन्यास से निराश हुए वसीम अकरम,बोले आप 27 की उम्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं

By Saurabh Sharma
Jul 27, 2019 • 19:06 PM

नई दिल्ली, 27 जुलाई | पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मोहम्मद आमिर के कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने के फैसले पर निराशा व्यक्त की है। अकरम के अनुसार, आमिर को इतनी जल्दी टेस्ट क्रिकेट से सन्यास नहीं लेना चाहिए था। 

अकरम ने ट्वीट किया, "मेरे लिए मोहम्मद आमिर का टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेना थोड़ा अचंभे में डालने वाला है क्योंकि 27-28 की उम्र में आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और टेस्ट क्रिकेट में किए गए प्रदर्शन के आधार पर ही आपका आकलन किया जाता हे। यह सबसे बड़ा फॉर्मेट है।"

Also Read: इंडिया-ए जीत की दहलीज पर,शाहबाज नदीम और मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी में किया धमाल

उनके मुताबिक पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच और इंग्लैंड में होने वाली सीरीज में आमिर की जरूरत पड़ेगी। 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा, "आमिर का 27 की उम्र में टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेना निराशाजनक है। उनका यह निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है जो टेस्ट को क्रिकेट को बेहतर करने के बारे में सोच रहा है। यह समय खेलने का था पीछे हटने का नहीं।"

आमिर ने शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वह सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।