Advertisement
Advertisement

'कुछ बड़ा होने वाला है', रोहित शर्मा को लेकर युवराज सिंह ने दिया मोटिवेशनल मैसेज

Yuvraj Singh shares motivational message for out of form rohit sharma : रोहित शर्मा मौजूदा आईपीएल सीजन में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ऐसे में युवराज सिंह ने एक मोटिवेशनल मैसेज भेजकर उन्हें सब्र रखने के लिए कहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 10, 2022 • 22:18 PM
Cricket Image for 'कुछ बड़ा होने वाला है', रोहित शर्मा को लेकर युवराज सिंह ने दिया मोटिवेशनल मैसेज
Cricket Image for 'कुछ बड़ा होने वाला है', रोहित शर्मा को लेकर युवराज सिंह ने दिया मोटिवेशनल मैसेज (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडिंयस का जो हाल हुआ है उसके पीछे कई सारे कारण रहे हैं लेकिन अगर सबसे बड़ा कारण देखा जाए तो कप्तान रोहित शर्मा का खराब फॉर्म मुंबई की लगातार हार का कारण रहा है। हालांकि, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों में रोहित फॉर्म में लौट आएंगे और भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का भी फिलहाल यही मानना है।

युवराज सिंह और रोहित शर्मा टी 20 विश्व कप 2007, ऑस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ बैंक त्रिकोणीय सीरीज सहित कई मुकाबलों में भारत की जीत के अभिन्न अंग रहे हैं।
यही कारण है कि रोहित के खराब दौर में युवराज सिंह खुलकर उनके समर्थन में आए हैं। बहरहाल, युवराज ने आगे आकर 'हिटमैन' को यह कहकर प्रेरित किया है कि बहुत जल्द उनके लिए कुछ बड़ा होने वाला है।

Trending


युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “हिटमैन, रोहित शर्मा की किस्मत काफी खराब रही है लेकिन अब कुछ बड़ा होने वाला है! एक अच्छे स्पेस में रहें।” युवी का ये ट्वीट रोहित के फैंस को काफी पसंद आ रहा है और अब वो भी यही प्रार्थना कर रहे हैं कि युवी की ये भविष्यवाणी सच साबित हो और इस आईपीएल में जाते-जाते पुराना रोहित देखने को मिले।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई के इस बल्लेबाज ने अब तक मौजूदा सीज़न में खेले गए 11 मैचों में 18.18 के औसत और 125 के स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए हैं। उन्होंने 43 रन के अपने उच्चतम स्कोर के साथ इस सीज़न में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है। हालांकि, रोहित ने कुछ मौकों पर अच्छी शुरुआत की लेकिन वो उन्हें बड़ी पारियों में नहीं बदल सके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement