X close
X close
Indibet

क्यों चहल और कुलदीप नहीं खेल पा रहें है टीम में एकसाथ, स्पिनर ने इस खिलाड़ी की गेंदबाजी को दिया दोष

IANS News
By IANS News
May 22, 2021 • 10:45 AM View: 919

भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने के कारण वह और गेंदबाज कुलदीप यादव टीम में एक साथ नहीं खेल पा रहे हैं।

चहल ने स्पोटर्स तक से कहा, "जब मैं और कुलदीप साथ में खेलते थे तो हार्दिक भी टीम में होते थे और गेंदबाजी करते थे। 2018 में हार्दिक चोटिल हो गए और रवींद्र जडेजा ने ऑलराउंडर के तौर पर सीमित ओवर के क्रिकेट में वापसी की और वह सातवें नंबर पर बल्लेबाजी भी कर सकते थे। दुर्भाग्य से कुलदीप स्पिनर हैं। हम साथ में खेल सकते थे अगर वह मध्यम गति के गेंदबाज होते।"

Trending


पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। उन्होंने पिछले साल आईपीएल के बाद गेंदबाजी करनी शुरू की थी लेकिन सितंबर 2018 के बाद से वह अबतक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेले हैं।

चहल ने कहा, "कुलदीप और मैं किसी भी सीरीज के आधे-आधे मैच में खेलते थे। कई बार कुलदीप पांच मैचों की सीरीज में तीन मैच खेलते तो कई बार यह मौका मुझे मिलता था। हम तब तक साथ थे जब तक हार्दिक मौजूद थे। टीम की जरूरत है कि उसे सातवें नंबर पर एक ऑलराउंडर चाहिए। मैं भले ही ना खेलूं लेकिन अगर टीम जीत रही है तो मैं इसी बात से खुश हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now