X close
X close
Indibet

कैच को सेलिब्रेट करने दौड़ गए थे चहल, लेकिन श्रेयस ने टपका दिया लड्डू कैच, देखें VIDEO

IND vs SL T20I: भारत श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में मेज़बान टीम ने 62 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है।

By Nishant Rawat February 24, 2022 • 22:51 PM View: 1299

IND vs SL T20I: भारत श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में मेज़बान टीम ने 62 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है, जिसके साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। हालांकि इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी देखने को मिला जब भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल थोड़े निराश नज़र आए।

दरअसल, श्रीलंकाई पारी के छठे ओवर में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बॉलिंग करने आए थे, लेकिन उनके ओवर की दूसरी ही बॉल पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक लड्डू कैच टपका दिया। जिस वज़ह से इस फिरकी गेंदबाज़ के मुंह पर साफ निराशा नज़क आई। लेकिन उन्होंने बिना गुस्से करें हसंते हुए इस घटना को भूला दिया् और तीन ओवर में सिर्फ 11 रन खर्चते हुए एक विकेट हासिल किया। 

Trending


जब ये घटना घटी, उस समय युजवेंद्र चहल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि श्रेयस ये कैच टपका देंगे जिस वज़ह से उन्होंने विकेट को सेलिब्रेट करने के लिए दौड़ लगा दी थी। हालांकि थोड़ी ही देर बाद चहल का ये भ्रम टूट गया और उन्हें समझ आ गया कि श्रेयस ने कैच छोड़ दिया है। यहीं वज़ह है कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने ईशान किशन(89) और श्रेयस अय्यर(57) की शानदार पारियों के दम पर 199 रन बनाए। 200 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी श्रीलंकाई टीम सिर्फ 137 रन ही बना सकी और 62 रनों से ये मुकाबला हार गई। श्रीलंका के लिए असलंका ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now