X close
X close
Indibet

VIDEO : 'पहले तो मैं उसे कमरे के खोपचे में लेकर जाऊंगा', बिश्नोई ने छोड़ा कैच तो चहल ने ऐसे लिए मज़े

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 के बाद दिए एक इंटरव्यू का है जिसमें उनका मजाकिया जवाब...

By Shubham Yadav February 21, 2022 • 15:10 PM View: 2036

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 के बाद दिए एक इंटरव्यू का है जिसमें उनका मजाकिया जवाब सुनकर इरफान पठान और बाकी विशेषज्ञों हंसने लगते हैं।

दरअसल, दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल की गेंद पर रवि बिश्नोई ने निकोलस पूरन का आसान सा कैच छोड़ दिया था और मैच के बाद जब इरफान पठान ने उनसे पूछा कि रवि बिश्नोई को वो डिनर पर कहां लेकर जा रहे हैं, तो चहल ने जवाब दिया "पहले मैं उसको कमरे के खोपचे में लेके जाऊंगा।"

Trending


चहल का ये जवाब सुनकर पठान और बाकी विशेषज्ञ अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले T20I मैच में भारत के लिए पदार्पण किया था और मज़ेदार बात ये रही कि बिश्नोई ने पहले दोनों मैचों में निकोलस पूरन का आसान कैच छोड़ दिया और दोनों दफा युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऐसे में चहल का ये चुटीला जवाब आना लाज़मी भी था। इन दोनों बार पूरन को जीवनदान मिला तो उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाते हुए दोनों मुकाबलों में अर्द्धशतक लगा दिए। हालांकि, उनकी हाफ सेंचुरी वेस्टइंडीज के किसी काम नहीं आई और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now