X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिनकी कमी WTC फाइनल में टीम इंडिया को रही है खल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 22, 2021 • 15:57 PM View: 1504

WTC Final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला मुकाबला साउथहैम्पटन के मैदान पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड की टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया इस मैच में इन 3  गेंदबाजों को काफी मिस कर रही है।

भुवनेश्वर कुमार: स्विंग किंग के नाम से मशहूर भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस वक्त टीम इंडिया काफी मिस कर रही है। भुवनेश्वर कुमार नई गेंद से गेंद को दोनों तरह से घुमाने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में उनकी कमी टीम इंडिया को WTC फाइनल में खल रही है। भुवनेश्वर कुमार ने साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद से अक्सर यह गेंदबाज चोट से जूझता आया है।

Trending


हार्दिक पांड्या: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंद दोनों से इंग्लैंड में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते थे। हार्दिक ने भारत के लिए 11 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 31.3 की औसत से 512 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी लिए हैं। हार्दिक के नाम इंग्लैंड में 1 पारी में 5 विकेट भी हैं। ऐसे में टीम इंडिया को इस वक्त उनकी कमी काफी खल रही है।

दीपक चाहर: टीम इंडिया के युवा गेंदबाज दीपक चाहर ने भारतीय टीम के लिए अभी तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। लेकिन दीपक चाहर अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। दीपक को इंग्लैंड की पिचों में अच्छी स्विंग मिल सकती थी। ऐसे में WTC फाइनल में वह भारत के लिए फायदेमंद हो सकते थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo