X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें इयोन मोर्गन की जगह टीम में शामिल कर सकती है KKR

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 15, 2021 • 20:04 PM View: 2045

IPL 2021: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया है कि व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल होने के चलते उसके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों में शिरकत नहीं करेंगे। आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। ऐसे में केकेआर की टीम को कप्तान इयोन मोर्गन के रूप में बड़ा झटका लगना तय है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों का नाम जो केकेआर टीम में बतौर इयोन मोर्गन रिप्लेसमेंट शामिल हो सकते हैं।

डिवॉन कॉनवे: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे हाल ही में अपनी बल्लेबाजी के चलते काफी सुर्खियों में रहे हैं। डिवॉन कॉनवे ने अब तक 14 टी-20 मैचों में 59.12 की जबरदस्त औसत से 473 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइर रेट भी 151.12 का है। ऐसे में डिवॉन कॉनवे केकेआर के लिए इयोन मोर्गन का अच्छा रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

Trending


मार्नस लाबुशेन: ऑस्ट्रेलिया के भरोसेमंद बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन आईपीएल 2021 की नीलामी में अनसोल्ड रहे थे। मार्नस लाबुशेन मध्यक्रम में टीम की रीढ़ साबित हो सकते हैं और केकेआर के लिए अच्छे रन बना सकते हैं। मालूम हो कि अब तक मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए एक भी टी-20 मैच नहीं खेला है।

ग्लेन फिलिप्स: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स इयोन मोर्गन का अच्छा रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। ग्लेन फिलिप्स ने अब तक न्यूजीलैंड के लिए 25 टी-20 मैच में 149.41 की स्ट्राइक रेट के साथ 505 रन बनाए हैं। ग्लेन फिलिप्स को मध्यक्रम में जल्द से जल्द रन बनाने का अच्छा अनुभव है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo