X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाफ किया रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन, लेकिन इसके बावजूद WTC Final में नहीं खेलेंगे ये 2 खिलाड़ी!

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 08, 2021 • 12:21 PM View: 2879

भारत की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाने वाले दो खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं। WTC फाइनल 18 से 22 जून के बीच भारत और न्यूज़ीलैंड की टीम के बीच खेला जाना है।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले अक्षर पटेल को चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से जडेजा की कमी बिल्कुल भी खलने नहीं दी। अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेले और इन तीन टेस्ट मैचों में उन्होंने 27 विकेट लिए।

Trending


रविंद्र जडेजा फिलहाल अपनी मैच फिटनेस वापस हासिल करने में जुटे हुए हैं और इस बात के पूरे आसार हैं कि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल तक पूरी फिटनेस हासिल कर लेंगे और तब अक्षर को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। अक्षर के अलावा वॉशिंगटन सुंदर भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ दो पारियों में चार विकेट लेने के साथ ही सुंदर ने कई उपयोगी पारियां भी खेली। इसके साथ ही उनके बल्ले से आखिरी टेस्ट में 96 रनों की नाबाद पारी भी निकली जिसकी बदौलत भारत मैच जीतने में सफल रहा।

हालांकि, स्पिन ऑलराउंडर के विभाग में कठोर प्रतिस्पर्धा के कारण, सुंदर को WTC फाइनल की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। भारतीय टीम में पहले से ही अक्षर पटेल, रवि अश्विन, और रविंद्र जडेजा जैसे स्पिनर मौजूद हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी रन बरसाना जानते हैं। ऐसे में सुंदर का WTC फाइनल मुकाबले में बाहर बैठना लगभग तय है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo