X close
X close
Indibet

India vs England: 3 खिलाड़ी जो केएल राहुल के बाहर होने के बाद टीम इंडिया में ले सकते हैं उनकी जगह

India vs England Players: इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में 1 जुलाई से होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) के खेलने को लेकर संदेह है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले प्रैक्टिस के

By Saurabh Sharma June 16, 2022 • 11:40 AM

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में 1 जुलाई से होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) के खेलने को लेकर संदेह है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले प्रैक्टिस के दौरान राहुल को ग्रोइन इंजरी हो गई थी, जिसके चलते वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए। खबरों के अनुसार 18 जून को राहुल का फिटनेस टेस्ट होगा, जिसे पास करने के बाद ही वह इंग्लैंड जा सकेंगे। अगर राहुल बाहर होते हैं तो उनकी जगह किन 3 खिलाड़ियों को जगह टीम इंडिया में जगह मिल सकती है, आइए जानते हैं। 

मयंक अग्रवाल 

Trending


अगर राहुल बाहर होते हैं तो उनकी जगह लेने के लिए मयंक अग्रवाल प्रबल दावेदार होंगे। बड़ी पारियां खेल पाने में नाकाम होने के चलते सिलेक्टर्स ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं चुना। बता दें कि पिछले साल टेस्ट सीरीज के दौरान मयंक को प्रमुख ओपनर के तौर पर चुना गया था, लेकिन वह चोटिल होकर बाहर हो गए थे। मयंक की जगह उस समय राहुल ने ओपनर की भूमिका निभाई थी और चार मुकाबलों में 315 रन बनाकर अपनी जगह पक्की कर ली थी। अब राहुल टेस्ट टीम के उप-कप्तान हैं। 


प्रियांक पांचाल

प्रियांक पांचाल को कई बार भारतीय टेस्ट टीम में चुना गया है, लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला। उन्हें पिछले साल इंग्लैड दौरे पर स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में जगह दी गई थी। उन्हें 2021-22 में साउथ अफ्रीका दौरे पर औऱ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली थी। 


पृथ्वी शॉ

22 वर्षीय के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी उनकी जगह ले सकते हैं। हालांकि लगातार अच्छा प्रदर्शन ना कर पाना पृथ्वी के खिलाफ जा सकता है। बता दें कि उन्होंने उन्होंने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2020 में खेला था। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now