Advertisement

IPL टीम खराब खेले तो टीम का एक मालिक,दूसरे को डांटता है- कौन सी है ये अजीब टीम और इसके अजीब मालिक? 

आईपीएल में शुरू से ग्लेमर लाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टॉप टीम में से एक है। वैसे तो इस टीम के मालिकों की लिस्ट में से आर्यन खान, सुहाना खान (शाहरुख खान के बेटा-बेटी) और जूही चावला की

Charanpal Singh Sobti
By Charanpal Singh Sobti April 08, 2024 • 17:08 PM
IPL टीम खराब खेले तो टीम का एक मालिक, दूसरे को डांटता है- कौन सी है ये अजीब टीम और इसके अजीब मालिक? 
IPL टीम खराब खेले तो टीम का एक मालिक, दूसरे को डांटता है- कौन सी है ये अजीब टीम और इसके अजीब मालिक?  (Image Source: Twitter)
Advertisement

आईपीएल में शुरू से ग्लेमर लाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टॉप टीम में से एक है। वैसे तो इस टीम के मालिकों की लिस्ट में से आर्यन खान, सुहाना खान (शाहरुख खान के बेटा-बेटी) और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता पर कैमरों की नजर ज्यादा रहती है पर असली आकर्षण तो शाहरुख खान और जूही चावला हैं। नई पीढ़ी अपनी जगह बना रही है पर लगता है अभी कल की ही तो बात है कि आईपीएल में कोलकाता का प्रतिनिधित्व करने वाली फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम खरीदी थी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री जूही चावला ने। सेलिब्रिटी मालिक और इसी जुड़ाव के कारण टीम को अपार लोकप्रियता मिली- साथ में अपने हिस्से की कामयाबी भी। फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर 2012 में चैंपियन बने और 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर फिर से टाइटल जीता। 

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement