X close
X close
Indibet

तीन टी-20 मैचों में 12 ओवर में 42 रन देकर चटकाए 8 विकेट, कौन है ये 'वानिंदु हसरंगा' जो आईपीएल की नीलामी में रहा 'UNSOLD'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 08, 2021 • 12:26 PM View: 1266

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में बेशक श्रीलंकाई टीम को 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी है लेकिन इस टीम के 23 वर्षीय लैग स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान करके रख दिया है।

टी-20 क्रिकेट की सबसे खतरनाक टीमों में से एक वेस्टइंडीज के खिलाफ जिस तरह से इस गेंदबाज़ ने गेंदबाज़ी की है उसे देखकर ये सवाल उठने शुरू हो चुके हैं कि क्यों इस खिलाड़ी को आईपीएल 2021 की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। हसरंगा को आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है और इसी कारण श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड काफी निराश हैं।

Trending


हसरंगा ने आईपीएल नीलामी में 50 लाख का बेस प्राइस रखा था लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। इस लैग स्पिनर ने 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और अपने देश के लिए 34 मैचों में 45 विकेट हासिल किए हैं। हाल ही में, वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज में इस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं।

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच हुई तीन मैचों की सीरीज में हसरंगा एक स्टार बन कर उभरे। उन्हीं की बदौलत श्रीलंका की टीम दूसरे टी 20 में 43 रनों से जीतने में सफल रही। उस मैच में हसरंगा प्लेयर ऑफ द मैच बने। उन्होंने अपने चार ओवरों में लेंडल सिमंस, क्रिस गेल और फैबियन एलेन के विकेट लिए थे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools