X close
X close

आईएसएल: हैदराबाद एफसी बेंगलुरू एफसी से भिड़ने को तैयार

पिछले मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पर शानदार जीत के बाद, गत चैंपियन हैदराबाद एफसी इस सप्ताह के अंत में आईएसएल 2022-23 में पूर्व विजेता बेंगलुरु एफसी के खिलाफ मुकाबला करने को तैयार है। गाचीबोवली के जीएमसी बालयोगी

IANS News
By IANS News October 22, 2022 • 08:42 AM
आईएसएल: हैदराबाद एफसी बेंगलुरू एफसी से भिड़ने को तैयार
Image Source: Google

पिछले मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पर शानदार जीत के बाद, गत चैंपियन हैदराबाद एफसी इस सप्ताह के अंत में आईएसएल 2022-23 में पूर्व विजेता बेंगलुरु एफसी के खिलाफ मुकाबला करने को तैयार है। गाचीबोवली के जीएमसी बालयोगी एथलेटिक स्टेडियम में साइमन ग्रेसन की टीम के साथ दो वर्षों के बाद शहर में पहला फुटबॉल मुकाबला होगा।

इस सीजन में अब तक एक जीत और एक ड्रॉ के साथ, एचएफसी और बीएफसी दोनों के चार अंक हैं और इस खेल में सकारात्मक परिणाम के साथ आईएसएल तालिका के शीर्ष पर मैच वीक 3 को समाप्त करने का मौका है।

हाल ही में डूरंड कप से हैदराबाद को बाहर करने वाले साइमन ग्रेसन की टीम के पास एक मजबूत टीम है, जो इस खेल में मनोलो के खिलाड़ियों पर फिर से दबदबा बनाने को तैयार हैं।

रॉय कृष्णा, सुनील छेत्री और एन. शिवशक्ति ने दमदार प्रदर्शन किया है, जबकि संदेश झिंगन, अलेक्जेंडर जोवानोविक और एलन कोस्टा ने गुरप्रीत सिंह के लक्ष्य को पूरा करने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और बीएफसी को पूरे क्षेत्र में एक मजबूत इकाई बना दिया है।

मनोलो मार्केज का मानना है कि इस सीजन में अब तक सिर्फ एक गोल करने के बाद, उनका सामना करना मुश्किल होगा। इस से पहले मीडिया से बात करते हुए, एचएफसी हेड कोच ने कहा, "बेंगलुरु एक मजबूत टीम है, जिसमें बहुत सारे गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। उनके पास एक खेल शैली है जिसके साथ वे सहज हैं और हम एक रोमांचक मैच के लिए तैयार हैं।"

हैदराबाद, बेंगलुरू के साथ इस सीजन में अब तक बिना गोल खाने वाली तीन टीमों में शामिल है। फॉर्म में चल रहे लक्ष्मीकांत कट्टिमानी द्वारा संरक्षित एचएफसी की व्यवस्थित बैकलाइन, मनोलो के तहत बार-बार हराना मुश्किल साबित हुआ है।

जोआओ विक्टर, बाथोर्लोम्यू ओगबेचे, हलीचरण नारजारी, जावी सिवेरियो और बोरजा हेरेरा जैसे सभी स्ट्राइक करने में शामिल रहे हैं और मनोलो मार्केज का मानना है कि उनकी टीम इस मुकाबले के लिए तैयार रहेगी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

बेंगलुरू ने डूरंड कप में ओदेई ओनाइंडिया के अकेले गोल से हैदराबाद को हराया, लेकिन हैदराबाद एफसी ने पिछले आईएसएल अभियान में बेंगलुरू पर दो बार जीत दर्ज की थी।


TAGS