X close
X close

फीफा विश्व कप के लिए कतर पहुंचने वाली जापान की पहली टीम

फीफा विश्व कप के लिए खिलाड़ियों और अधिकारियों के एक छोटे ग्रुप के साथ समुराई ब्लू के सदस्य सोमवार को आधिकारिक होटल में पहुंच गए, जबकि एक अन्य समूह बुधवार को आने वाला है। लोगों द्वारा दी गई जानकारी से यह बात पता चली है।...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 19:45 PM
फीफा विश्व कप के लिए कतर पहुंचने वाली जापान की पहली टीम
Image Source: Google

फीफा विश्व कप के लिए खिलाड़ियों और अधिकारियों के एक छोटे ग्रुप के साथ समुराई ब्लू के सदस्य सोमवार को आधिकारिक होटल में पहुंच गए, जबकि एक अन्य समूह बुधवार को आने वाला है। लोगों द्वारा दी गई जानकारी से यह बात पता चली है।

रैडिसन ब्लू होटल दोहा में आयोजित एक समारोह में कतर में जापानी राजदूत सतोशी माएदा द्वारा खिलाड़ियों के पहले बैच, और अधिकारियों का आधिकारिक तौर पर स्वागत किया गया।

मैनेजर हाजीम मोरियासु की ओर से घोषित 26 सदस्यीय जापानी टीम में जर्मन लीग में आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट के लिए खेलने वाले दाइची कामदा और रियल सोसिदाद के टेकफुसा कुबो शामिल हैं।

कतर बस से चूकने वाले उल्लेखनीय नामों में सेल्टिक फॉरवर्ड क्योगो फुरुहाशी और मिडफील्डर रियो हेटेट, विसेल कोबे फॉरवर्ड यूया ओसाको और यूनियन बर्लिन के मिडफील्डर जेनकी हरगुची शामिल थे।

जापानी फुटबॉल एसोसिएशन ने कहा, "जे लीग के खिलाड़ी अपना प्रशिक्षण शुरू करने के लिए 10 नवंबर के आसपास कतर पहुंचेंगे। चूंकि फीफा विश्व कप कतर 2022 यूरोपीय लीग सीजन के बीच में हो रहा है, यूरोपीय क्लबों से संबंधित खिलाड़ी टीम में शामिल होंगे, जब उनके क्लब मैच खत्म होंगे।"

अधिकांश खिलाड़ी यूरोपीय ड्यूटी में व्यस्त हैं, यूरोप से कुछ खिलाड़ी अगले सप्ताह टीम में शामिल होंगे, सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए, जापान ने विश्व कप से पहले, एक और विश्व कप टीम कनाडा के खिलाफ 17 नवंबर को संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैत्रीपूर्ण मैच तय किया है।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

जापान को ग्रुप ई में स्पेन, कोस्टा रिका और जर्मनी के साथ रखा गया है और वह अपने ग्रुप अभियान की शुरूआत बुधवार 23 नवंबर को जर्मनी के खिलाफ मैच से करेगा।


TAGS