X close
X close

पीकेएल: गुमान सिंह ने यू मुंबा को हरियाणा स्टीलर्स पर रोमांचक जीत दिलाई

स्टार खिलाड़ी गुमान सिंह और जय भगवान ने शुक्रवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यू मुंबा को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 32-31 की रोमांचक जीत दर्ज करने में मदद की। यू मुंबा के लिए जहां...

IANS News
By IANS News October 23, 2022 • 08:35 AM
पीकेएल: गुमान सिंह ने यू मुंबा को हरियाणा स्टीलर्स पर रोमांचक जीत दिलाई
Image Source: Google

स्टार खिलाड़ी गुमान सिंह और जय भगवान ने शुक्रवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यू मुंबा को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 32-31 की रोमांचक जीत दर्ज करने में मदद की। यू मुंबा के लिए जहां गुमान सिंह ने पहला अंक हासिल किया, वहीं मीतू शर्मा ने हरियाणा स्टीलर्स का खाता खोला। यू मुंबा की डिफेंसिव इकाई ने स्टीलर्स को आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दी, क्योंकि जय भगवान की टीम ने यू मुंबा को अच्छी बढ़त दिलाने के लिए ऑल आउट कर दिया क्योंकि पहले हाफ का मध्य चरण निकट था।

यू मुंबा ने हरियाणा पर दबाव डाला और तेजी से अंक हासिल करना जारी रखा क्योंकि स्टीलर्स का काम कठिन हो गया था। हालांकि, नितिन रावल और मंजीत के सुपर टैकल ने स्टीलर्स को शिकार में बनाए रखा। मिडवे पॉइंट पर यू मुंबा ने 17-15 की बढ़त बना ली थी, लेकिन स्टीलर्स के साथ गति दृढ़ थी।

यू मुंबा ने लय हासिल कर ली और दूसरे हाफ के शुरूआती दौर में आगे बढ़कर अपनी बढ़त को और बढ़ा दिया। लेकिन अमीरहोसिन बस्तमी और सुशील ने स्टीलर्स के लिए लड़ाई का नेतृत्व किया क्योंकि यू मुंबा की बढ़त कम होती रही। द स्टीलर्स ने सात मिनट से भी कम समय में बढ़त बना ली जब जयदीप दहिया ने अपनी टीम को ऑल आउट करने में मदद की।

Also Read: Live Cricket Scorecard

स्टीलर्स ने मैच के अंतिम चरण में कड़ी मेहनत की, लेकिन गुमान सिंह ने अपनी टीम को एक थ्रिलर मैच हासिल करने में मदद करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण रेड मारे।


TAGS