X close
X close

सैंडर्स-स्टेफनी ने डेनिलिना और मैया को हराकर ग्वाडालजारा ओपन युगल खिताब जीता

स्टॉर्म सैंडर्स और लुइसा स्टेफनी ने रविवार को ग्वाडालजारा ओपन में अपना पहला टीम खिताब जीता, क्योंकि फाइनल में अन्ना डैनिलिना और बीट्रीज हदद मैया को 7-6 (4), 6-7 (3), 10-8 से हराया। ग्वाडालजारा सैंडर्स का पांचवां करियर...

IANS News
By IANS News October 25, 2022 • 10:31 AM
सैंडर्स-स्टेफनी ने डेनिलिना और मैया को हराकर ग्वाडालजारा ओपन युगल खिताब जीता
Image Source: Google

स्टॉर्म सैंडर्स और लुइसा स्टेफनी ने रविवार को ग्वाडालजारा ओपन में अपना पहला टीम खिताब जीता, क्योंकि फाइनल में अन्ना डैनिलिना और बीट्रीज हदद मैया को 7-6 (4), 6-7 (3), 10-8 से हराया। ग्वाडालजारा सैंडर्स का पांचवां करियर युगल खिताब है और सीजन का तीसरा टाइटल है, जिसने एशले बार्टी के साथ एडिलेड और कतेरीना सिनियाकोवा के साथ बर्लिन जीता है। पूर्व विश्व नंबर 9 स्टेफनी ने यूएस ओपन में पिछली बार एसीएल को तोड़ने और 12 महीने के लिए कोर्ट से दूर रहने के बाद अब अपने वापसी टूर्नामेंट में से दो खिताब जीते हैं। स्टेफनी ने पिछले महीने चेन्नई में गैब्रिएला डाब्रोवस्की के साथ खिताब जीतकर वापसी की।

सैंडर्स ने कहा, "मैंने लुइसा स्टेफनी के साथ बहुत मजा किया। यह बहुत अच्छा मैच था। मुझे उन पर बहुत गर्व है। वह लंबे समय से चोटिल थी। यह उनका चौथा टूर्नामेंट है। वह वापस आ गई है जैसे वह कभी कोर्ट से दूर गई ही नहीं थी।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

यह सैंडर्स और स्टेफनी के लिए एक व्यस्त दिन था, जिन्हें बारिश के बाद दूसरी बार सेमीफाइनल को रविवार तक के लिए स्थगित कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई-ब्राजील की जोड़ी ने दोपहर में जू यिफान और यांग झाओसुआन को 5-7, 6-4, 10-5 से हराकर अपना अंतिम स्थान हासिल किया।


TAGS