X close
X close

स्टॉकहोम ओपन : अरेवलो-रोजर ने पुरुष युगल खिताब जीता

मार्सेलो अरेवालो और जीन जूलियन रोजर ने यहां फाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त लॉयड ग्लासपूल और हैरी हेलियोवारा को 6-3, 6-3 से हराकर रविवार को स्टॉकहोम ओपन में पुरुष युगल खिताब पर कब्जा कर लिया। एक मजबूत प्रदर्शन में, शीर्ष...

IANS News
By IANS News October 24, 2022 • 13:09 PM
स्टॉकहोम ओपन : अरेवलो-रोजर ने पुरुष युगल खिताब जीता
Image Source: Google

मार्सेलो अरेवालो और जीन जूलियन रोजर ने यहां फाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त लॉयड ग्लासपूल और हैरी हेलियोवारा को 6-3, 6-3 से हराकर रविवार को स्टॉकहोम ओपन में पुरुष युगल खिताब पर कब्जा कर लिया। एक मजबूत प्रदर्शन में, शीर्ष वरीय एटीपी 250 इवेंट में 67 मिनट के बाद जीत के लिए अपने विरोधियों की दूसरी सर्विस पर 79 प्रतिशत (15/19) अंक जीते।

सितंबर में यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद से अरेवलो और रोजर पहली बार प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने स्टॉकहोम में मुकाबले का थोड़ा संकेत दिखाया, सीजन के अपने चौथे टूर-स्तरीय खिताब के रास्ते में सिर्फ एक सेट छोड़ दिया।

इस सीजन की शुरुआत में इस जोड़ी ने रोलां गैरो में अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतने से पहले डलास और डेलरे बीच में टूर-लेवल के खिताब अपने नाम किया।

साल्वाडोरन-डच टीम नवंबर में ट्यूरिन में एटीपी फाइनल में प्रतिस्पर्धा करेगी, क्योंकि उन्होंने पिछले महीने प्रतिष्ठित एंड-ऑफ-इयर इवेंट के लिए क्वालीफाई किया था।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

ग्लासपूल और हेलियोवारा इस समय एटीपी लाइव डबल्स टीम रैंकिंग में 3,240 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। वे नौवें स्थान पर काबिज सिमोन बोलेली और फैबियो फोगनिनी से 570 अंक आगे हैं।


TAGS