X close
X close
Indibet

Hardik pandya

आईपीएल में हार्दिक पांड्या के धमाकेदार परफॉर्मेंस से खुश हुए चयनकर्ता,  आखिर में कह दी ऐसी बात Image
Twitter

आईपीएल में हार्दिक पांड्या के धमाकेदार परफॉर्मेंस से खुश हुए चयनकर्ता, आखिर में कह दी ऐसी बात

By Vishal Bhagat April 04, 2019 • 16:20 PM View: 1007

नई दिल्ली, 4 अप्रैल | मैदान के बाहर विवादों के चलते हार्दिक पांड्या देश के लिए कुछ मैच खेल नहीं पाए थे, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस से खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने जो फॉर्म दिखाई है उससे चयनकर्ता काफी खुश होंगे।

इंग्लैंड में 30 मई से विश्व कप शुरू हो रहा है। ऐसे में चयनकर्ताओं को पांड्या को फॉर्म में देखकर राहत की सांस आई होगी। चयनकर्ता वैसे भी आईपीएल में कड़ी नजर बनाए रखे हुए हैं। 

पांड्या ने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ आठ गेंदों पर 25 रनों की आतिशी पारी खेली।  राष्ट्रीय चयन समिति के एक सदस्य ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि बीते महीनों में जो हुआ वो दुर्भाग्यशाली था और पांड्या का इस आईपीएल में प्रदर्शन बताता है कि उन्होंने अपने अतीत को पीछे छोड़ दिया है। 

उन्होंने कहा, "विश्व कप पास है और एक चयनकर्ता के तौर पर हार्दिक पांड्या को इस तरह की बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है। यह बताता है कि वह आगे निकल चुके हैं और अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं। जो हुआ उसे बदला नहीं जा सकता। लेकिन आप अपनी गलतियों से कैसे सीखते हैं यह बात मायने रखती है और यही आपके सही चरित्र को बताती है।"

भारतीय टीम प्रबंधन में मौजूद सूत्र ने भी चयनकर्ता की बात में हामी भरी और कहा, "उनके पास एक्स फैक्टर है। वह निडर हैं। मान लीजिए विश्व कप में आपको बड़े लक्ष्य का पीछा करना हो, ऐसे में वो आपको मैच जिता सकते हैं। या अगर आपको विकेट चाहिए हों, तो कप्तान हमेशा उन्हें गेंद थमा सकता है। वह उन खिलाड़ियों में से हैं जो चुनौतियों से पार पाना पसंद करते हैं। हार्दिक पांड्या का फॉर्म में होना भारत के लिए हमेशा से अच्छा ही रहेगा।"

Related Cricket News on Hardik pandya