टीम इंडिया में धोनी और युवराज सिंह के भविष्य पर कोच रवि शास्त्री ने सुनाया अपना फैसला

Thu, Jul 13, 2017 04:11 pm Posted: Saurabh Sharma
Virat Kohli yet to reach his peak as a batsman says Ravi Shastri
13 जुलाई,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया का नया हेड कोच बनने के बाद रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली अभी भी अपने बल्लेबाज के रूप में अपने चरम पर नहीं पहुंचे हैं। 

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए शास्त्री ने कहा " कोहली एक चैंपियन क्रिकेटर है, अभी वह अपने चरम पर नहीं पहुंचे हैं। अगले पांच से 6 सालों में आपको असली विराट कोहली देखने को मिलेगा। साल की शुरुआत में धोनी के कप्तानी से हटने के बाद विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था। जिसके बाद से उनके खेल में बहुत निखारा आया है और मौजूदा समय में वह तीनों फॉर्मेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं। 

शास्त्री ने टीम के सीनियर खिलाड़ी धोनी और युवराज सिंह के भविष्य को लेकर भी अपनी बात रखी।  अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

शास्त्री ने कहा " 2019 वर्ल्ड कप में अभी काफी समय बाकी है, धोनी और युवी दोनों चैंपियन क्रिकेटर हैं। हम समय आने पर इससे निपट लेंगे। मैं फिर से ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने जा रहां हू। इसलिए मैं कप्तान के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं और चीजों को आगे लेकर जाना चाहता हूं।“

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में धोनी औऱ युवी उस तरह का खेल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं। धोनी ने फिर भी कुछ अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन युवराज नाकाम साबित हुए हैं।  

 

 

#विराट कोहली #महेंद्र सिंह धोनी #युवराज सिंह #रवि शास्त्री