X close
X close
Indibet

शुभमन ने लगाया मिचेल स्टार्क के टेस्ट करियर पर ना मिटने वाला दाग़, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ के नाम दर्ज हो गया शर्मनाक रिकॉर्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 19, 2021 • 09:54 AM View: 2384

शुभमन गिल (91) के शानदार अर्धशतक और चेतेश्वर पुजारा की जुझारू पारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मज़बूती के साथ आगे बढ़ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत को मैच जीतने के लिए 175 रनों की जरूरत है और अगर टीम इंडिया ये मैच जीतने में कामयाब रहती है तो इसका श्रेय शुभमन गिल को जाना लाज़मी है।

शुभमन ने अपनी 91 रनों की पारी मे हर कंगारू गेंदबाज की धुनाई की और इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क को तो रिमांड पर ही ले लिया।शुभमन ने स्टार्क की ऐसी पिटाई की जिसने उनके टेस्ट करियर पर दाग़ लगा दिया।

Trending


मिचेल स्टार्क भारतीय पारी का 46वां ओवर करने आए थे और इस ओवर में शुभमन ने उनकी जमकर धुनाई की। शुभमन ने इस ओवर में 20 रन लूटे। इसके साथ ही स्टार्क के नाम उनके टेस्ट करियर का सबसे महंगा ओवर दर्ज हो गया। अपने टेस्ट करियर के सबसे महंगे ओवर में स्टार्क ने 20 रन दिए। शुभमन ने इस ओवर में तीन चौके और एक छक्का लगाकर स्टार्क को हैरान कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ इस पूरी टेस्ट सीरीज में बेअसर नजर आए और भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर रन लूटे।

ब्रिस्बेन टेस्ट के पांचवें दिन मंगलवार को भारत को मैच जीतने के लिए 328 रनों की जरूरत है। हालांकि, लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने पहले ही सत्र में रोहित शर्मा (7) का विकेट गंवा दिया था। 


 
LivePools