Advertisement

ENG vs NZ: न्यूजीलैंंड ने पहली पारी में बनाए 553 रन,ओली पोप ने धमाकेदार पचास से कराई इंग्लैंड की वापसी

England vs New Zealand 2nd Test: ओली पोपी (Ollie Pope) के ताबड़तोड़ अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 1 विकेट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 12, 2022 • 01:09 AM
ENG vs NZ: न्यूजीलैंंड ने पहली पारी में बनाए 553 रन,ओली पोप ने धमाकेदार पचास से कराई इंग्लैंड की वाप
ENG vs NZ: न्यूजीलैंंड ने पहली पारी में बनाए 553 रन,ओली पोप ने धमाकेदार पचास से कराई इंग्लैंड की वाप (Image Source: Google)
Advertisement

England vs New Zealand 2nd Test: ओली पोपी (Ollie Pope) के ताबड़तोड़ अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की टीम अभी भी न्यूजीलैंड से 463 रन पीछे है। पोप 73 गेंद में 51 रन, वहीं एलेक्स लीस 77 गेंद में 34 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। देखें पूरा स्कोरकार्ड

इंग्लैंड के दूसरे दिन एकमात्र झटका जैक क्रॉली (4) के रूप में लगा। जिन्हें ट्रेंट बोल्ट ने अपना शिकार बनाया। 

Trending


न्यूजीलैंड की टीम दूसरे दिन 4 विकेट के नुकसान पर 318 रन से आगे खेलने उतरी थी। इसके बाद पहले डेरिल मिचेल ने फिर टॉम ब्लंडल ने अपना शतक पूरा किया। टॉप स्कोरर रहे मिचेल ने 318 गेंदों में 190 रन की पारी खेली, वहीं ब्लंडल ने 198 गेंदों में 106 रन बनाए। दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 236 रनों की साझेदारी की।

 इसके अलावा डेब्यू मैच खेल रहे माइकल ब्रेसवेल ने 49 रन, वहीं विल यंग ने 47 रन और डेवोन कॉनवे ने 46 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 553 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। 

बता दें कि 2016 के बाद पहली बार किसी टीम ने इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में 500 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं। 

इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने तीन विकेट, स्टुअर्ट ब्रॉड, बेन स्टोक्स और जैक लीच ने दो-दो विकेट,वहीं मैथ्यू पॉट्स ने एक विकेट लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement