X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हो सकते हैं हार्दिक पांड्या का बैकअप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 29, 2021 • 09:19 AM View: 1837

हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार खेल से विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट का भरोसा जीतने में कामयाबी पाई है। हार्दिक पांड्या शानदार बल्लेबाज होने के साथ ही अच्छे गेंदबाज भी हैं। हालांकि, लंबे टाइम से हार्दिक को गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा गया है। ऐसे में यह 3 खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का अच्छा बैकअप हो सकते हैं।

शिवम दुबे: टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम में शिवम दुबे को जगह मिलने की संभावना काफी ज्यादा है। शिवम दुबे, हार्दिक का अच्छा बैकअप साबित हो सकते हैं बशर्ते उन्हें अपकमिंग मैचों में बल्ले और गेंद दोनों के साथ कुछ कमाल का प्रदर्शन करना होगा। शिवम दुबे को काफी मौका मिल चुका है लेकिन हर बार उन्होंने मौके को गंवाया ही है।

Trending


शार्दुल ठाकुर: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बतौर गेंदबाज टीम इंडिया में खेलते हैं। लेकिन हाल ही के दिनों में उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से इस बात को साबित किया है कि वह बल्लेबाजी से भी बड़े शॉट लगा सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया में काफी अच्छी बल्लेबाजी भी की थी। ऐसे में शार्दुल हार्दिक का सबसे अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

विजय शंकर: इस ऑलराउंडर को हमेशा से ही हार्दिक के बैकअप के रूप में देखा गया है। विजय शंकर बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी करने में भी सक्षम हैं ऐसे में हो सकता है कि टीम इंडिया उन्हें एक बार फिर बतौर ऑलराउंडर टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल करे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo