X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2023 से पहले टीम से बाहर कर सकती है

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 में 14 मुकाबलों में से सिर्फ 6 में ही जीत दर्ज की, ऐसे में अब केकेआर अपनी टीम से कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

By Nishant Rawat May 22, 2022 • 12:40 PM

आईपीएल 2022 कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बेहद ही खराब साबित हुआ है। पिछले साल फाइनल तक का सफर तय करने वाली केकेआर की टीम इस सीज़न 14 में से सिर्फ 6 मुकाबलों में ही जीत दर्ज कर सकी है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें दो बार आईपीएल का टाइटल उठाने वाली नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2023 से पहले अपनी टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)

Trending


इस सीज़न अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। रहाणे ने सीज़न में केकेआर के लिए 7 मुकाबले खेले जिसके दौरान वह एक मैच में भी अर्धशतक तक नहीं बना सके। 

आईपीएल 2022 में अजिंक्य रहाणे ने कुल 133 रन बनाए। रहाणे का सर्वाधिक स्कोर 44 का रहा और पूरे सीज़न उन्होंने महज़ 103.91 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी की। ऐसे में अब केकेआर अगले सीज़न उन्हें ड्रॉप कर सकती है। 

एरॉन फिंच (Aaron Finch)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज़ एरॉन फिंच को सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर अज़माया था, लेकिन उन्होंने भी टीम को सिर्फ निराश ही किया। फिंच के बल्ले से 5 मुकाबलों में महज़ 86 रन ही निकले जिसमें से 58 रन तो उन्होंने एक मुकाबले में ही बना लिए थे। 

बता दें कि फिंच का स्ट्राइकरेट भी कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने 128.20 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी की। ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अब केकेआर फिंच को अगले सीज़न टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson)

इस सीज़न कोलकाता नाइट राइडर्स ने विकेटकीपर के तौर पर शेल्डन जैक्सन को भी मौका दिया था, लेकिन वह भी अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में नाकाम रहे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

शेल्डन जैक्सन ने पांच मुकाबले खेले जिसके दौरान उन्हें पावहिटिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन वह सिर्फ 23 रन ही बना सके। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट सिर्फ 86.46 और औसत 5.75 का रहा। ऐसे में अगर अब केकेआर उन्हें रिलीज करती है तो इसमें चौकन्ने वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़े: 3 खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर अपनी पुरानी टीम के मुंह बंद कर दिए

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now