X close
X close
Indibet

अगर IPL 2021 से बाहर हुए शुभमन गिल, तो ये 3 बल्लेबाज कर सकते हैं केकेआर की ओपनिंग

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल आगामी इंग्लैंड सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गए है। इसके अलावा यह कहना गलत नहीं होगा कि वो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए केकेआर की टीम में भी उपलब्ध

By Shubham Shah July 06, 2021 • 15:00 PM View: 773

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल आगामी इंग्लैंड सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गए है। इसके अलावा यह कहना गलत नहीं होगा कि वो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए केकेआर की टीम में भी उपलब्ध नहीं होंगे।

शुभमन गिल की जगह केकेआर मैनेजमेंट के पास कुछ खिलाड़ी जरुर है जो टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। एक नजर डालते है ऐसे 3 खिलाड़ियों के नाम पर जो गिल की जगह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में केकेआर के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

Trending


टिम सिफर्ट

न्यूजीलैंड की ओर से खेलने वाले टिम सिफर्ट को केकेआर ने अपने खेमे में शामिल किया है। हालांकि सिफर्ट ने अभी तक अपना आईपीएल डेब्यू नहीं किया है और वह गिल की गैरमौजूदगी में टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। सिफर्ट ने अभी तक अपने 116 टी-20 मैचों में 2294 रन बनाए है और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 130.71 रहा है।

सुनील नरेन

गौतम गंभीर की कप्तानी में सुनील नरेन केकेआर की लिए क्रिस लिन के साथ ओपनिंग करने आया करते थे। लेकिन गिल के टीम में आने के बाद धीरे -धीरे नरेन से वो ओपनिंग की जिम्मेदारी छिन ली गई। नरेन टीम के लिए पावरप्ले में धुआंधार बल्लेबाजी कर सकते हैं और शुरुआत के 6 ओवर में टीम के लिए फायदा पहुंचा सकता है।

राहुल त्रिपाठी

साल 2017 में राहुल त्रिपाठी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेलते हुए सबकी नजर में आए। त्रिपाठी एक ऐसे बल्लेबाज है जो पहली गेंद से ही प्रहार करने की कोशिश करते है और तेजी से रन बनाने की ओर देखते है। अगर शुभमन गिल आईपीएल के दूसरे चरण तक ठीक नहीं होते तो उनकी जगह राहुल त्रिपाठी मैनेजमेंट के पास पहले विकल्प होंगे। त्रिपाठी ने अभी तक 52 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1175 रन बनाए है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now