X close
X close

आकाश चोपड़ा ने कोहली और एबी डी विलियर्स पर साधा निशाना, दोनों के बारे में कही ये बड़ी बात

By Shubham Shah
Nov 01, 2020 • 19:35 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर और पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल के सफर पर अपनी चिंता जाहिर की है।

उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में बैंगलोर की हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया है। पिछले मैच में आरसीबी के बल्लेबाज सिर्फ 120 रन ही बना पाए थे और टीम ने काफी धीमी बल्लबजी की। आकाश चोपड़ा ने अपने वीडियो के जरिये बातचीत करते हुए कहा कि पिछले मैच में देवदत्त पडीक्कल और जोश फिलिप को दोषी ठहराने से कोई फायदा नहीं बल्कि इसमें दिग्गज बल्लेबाजों भी कसूरवार है।

Also Read: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, देखें दोनों टीमों का प्लेइंग XI

आकाश ने कहा कि टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डी विलियर्स पिछले मैचों कुछ मैचों से अपनी काबिलियत के हिसाब से नहीं खेल पा रहे है जिसके कारण टीम को बड़ा स्कोर बनाने में परेशानी हो रही है।

आकाश चोपड़ा ने कहा," मेरे ख्याल से यह मैच कोहली और एबी डी विलियर्स के हिसाब से था। आरसीबी की बल्लेबाजी सही से नहीं चल रही। कोहली और एबी को रन ना बनाने का खामियाजा खुद भुगतना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने अपना स्तर काफी ऊंचा बढ़ा लिया है। और अगर वो सही से रन बनाते है तो वह उन्हीं की टीम के लिए फायदा देगा।"

इस कमेंटेटर ने कोहली और एबी डी विलियर्स का नाम लेते हुए कहा है कि ये दोनों ही बल्लेबाज आखिरी के ओवर में टीम के लिए फिनिश नहीं कर पा रहे है इसलिए टीम विपक्षी टीमों के खिलाफ बड़ा स्कोर नहीं बना पा रही है।