Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'रैना की राह पर चल पड़े हैं जडेजा, हो सकता है अगले सीज़न में सीएसके के लिए ना दिखें'

Aakash Chopra feels ravindra jadeja might not be there in csk next year : आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शायद जडेजा अगले साल सीएसके के लिए खेलते हुए ना

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 12, 2022 • 15:47 PM
Cricket Image for VIDEO : 'रैना की राह पर चल पड़े हैं जडेजा, हो सकता है अगले सीज़न में सीएसके के लिए
Cricket Image for VIDEO : 'रैना की राह पर चल पड़े हैं जडेजा, हो सकता है अगले सीज़न में सीएसके के लिए (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के बाकी बचे सीज़न से रविंद्र जडेजा चोट के चलते बाहर हो गए हैं। हालांकि, सोशल मीडिया की मानें तो जडेजा के मौजूदा आईपीएल सीज़न से बाहर होने के पीछे उनकी चोट नहीं है बल्कि पर्दे के पीछे कोई और ही कहानी है। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी एक बयान दिया है और वो इन खबरों की तरफ ही इशारा कर रहा है। 

आकाश को लगता है कि रविंद्र जडेजा शायद अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते हुए ना दिखें। 33 साल के जडेजा के लिए ये सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा था। एक कप्तान के रूप में उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा। आठ मैचों में से छह में हार का सामना करने के बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और एक बार फिर से धोनी को टीम की कमान सौंप दी गई।

Trending


आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "जड्डू (जडेजा) इस मैच के लिए नहीं होंगे। लेकिन मुझे लगता है कि शायद वो अगले साल भी नहीं होंगे। चेन्नई खेमे में ऐसा होता है कि आप नहीं जानते कि क्या हुआ है। कोई नहीं जानता है कि खिलाड़ी चोटिल हुआ है या ड्रॉप होता है। 2021 में सुरेश रैना के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कुछ मैचों के बाद, उन्होंने अचानक उसे छोड़ दिया।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "चेन्नई को आगे बढ़ने का कोई मौका बनाना है तो उन्हें जीतते रहना होगा। उनके लिए अभी भई एक मौका है, लेकिन ऐसा होने के लिए, जीतना महत्वपूर्ण है। सब कुछ इस तथ्य से शुरू होता है कि उन्हें गेम जीतना है। जब भी वे मुंबई खेलते हैं, खेल कठिन होता है लेकिन ये मैच दिलचस्प भी है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement