X close
X close
Indibet

'अगर टी-20 देखने नहीं आए, तो वो टी-10 भी देखने नहीं आएंगे', आकाश चोपड़ा ने कसा 6ixty टूर्नामेंट पर तंज़

आकाश चोपड़ा ने सिक्सटी टूर्नामेंट पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर फैंस टी-20 देखने नहीं आए तो वो टी-10 भी देखने नहीं आएंगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 25, 2022 • 12:33 PM

वेस्टइंडीज क्रिकेट और कैरेबियन प्रीमियर लीग मिलकर एक नया टी-10 टूर्नामेंट लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 6ixty रखा गया है। ये टूर्नामेंट कुछ नए नियमों के साथ फैंस को लुभाने का काम करेगा और सीपीएल के आगामी सीज़न से पहले खेला जाएगा। इसी बीच आकाश चोपड़ा ने इस नए फॉर्मैट को लेकर अपनी राय रखी है और कहा है कि क्रिकेट को अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए टी10 प्रारूप की जरूरत नहीं है और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए टी20 मैच काफी अच्छा है।

वहीं, वेस्टइंडीज क्रिकेट का मानना ​​है कि ये नया प्रारूप कैरेबियन में खेल को फैलाने में मदद करने के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकता है। ऐसे में पूरी दुनिया इस नए फॉर्मैट पर निगाहें बनाए हुए है। वहीं, इस नए टूर्नामेंट के ब्रैंड एम्बेसेडर क्रिस गेल भी इस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिख सकते हैं जो कि फैंस के लिए सोने पर सुहागा हो सकता है।

Trending


आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, "टी20 अपने आप में एक छोटा प्रारूप है। आप इसे उससे छोटा क्यों बनाना चाहते हैं? इसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रखें। बहुत से लोगों का मानना ​​है कि अगर कोई नहीं आया है तो आप इस तरह से नई दर्शकों की संख्या हासिल करने जा रहे हैं। अगर फैंस टी20 देखने नहीं आए तो, वो टी10 भी देखने नहीं आएंगे।"

आगे बोलते हुए इस मशहूर कमेंटेटर ने कहा, "लोग कह रहे हैं कि ये ओलंपिक के लिए अच्छा फॉर्मैट हो सकता है क्योंकि आपको मैचों को बहुत छोटा रखने की आवश्यकता होती है। मैं समझता हूं कि बहुत से देशों को फायदा होता है अगर ये ओलंपिक खेल बन जाता है लेकिन टी 10 आगे का रास्ता है, अगर आप मुझसे पूछते हैं कि भारत को टी 10 खेलना चाहिए, तो मैं कहूंगा कि मत खेलो।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now