X close
X close
Indibet

'अबे यार' विकेटों पर बॉल लगने के बाद भी नहीं गिरी बेल्स, लकी साबित हुई इंग्लिश बल्लेबाज़, देखें VIDEO

World Cup: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि क्रिकेट के मैदान पर स्किल्स के साथ किस्मत भी काफी जरूरी है।

By Nishant Rawat March 16, 2022 • 13:07 PM View: 1615

ICC Women's World Cup 2022: आईसीसी वूमेन वर्ल्ड कप में बुधवार (16 मार्च) को भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेटों से जीत दर्ज की है। अब इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि क्रिकेट के मैदान पर स्किल्स के साथ-साथ किस्मत भी अहम भूमिका निभाती है।

दरअसल इंग्लैंड की पारी के दौरान जब भारतीय टीम की स्टार गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी Nat Sciver को गेंदबाज़ी कर रही थी, तभी उनके ओवर की एक बॉल स्काइवर के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेने के बाद सीधा विकेटों पर जाकर लगी। इस घटना के बाद मैदान पर बल्लेबाज़ का लक दिखने को मिला क्योंकि तेज गेंदबाज़ की बॉल विकेटों पर लगने के बावजूद बेल्स जमीन पर नहीं गिरा, जिस वज़ह से स्काइवर आउट होने से बच गई।

Trending


इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि झूलन गोस्वामी की चौथी बॉल स्काइवर के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेने के बाद विकेटो पर जाकर लगती है, लेकिन इसके बावजूद विकेटों के ऊपर लगे बेल्स नीचे नहीं गिरते। यह कारण था कि भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी निराश नज़र आते हैं और इंग्लिश बल्लेबाज़ के फेस पर हल्की मुस्कान देखने को मिलती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

गौरतलब है कि इंग्लैंड के पिछले मुकाबले में नेट स्काइवर का साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहद ही अनलकी डिसमिसल देखने को मिला था। जिस वज़ह से वह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, लेकिन भारत के खिलाफ स्काइवर के लक ने उनका पूरा साथ दिया और विकेटों पर बॉल लगने के बाद भी वह बच गई।

ये भी पढ़े: IPL में होगी सुरेश रैना की वापसी, मेगा ऑक्शन में नहीं बिकने के बाद इस रोल में आएंगे नजर

बता दें कि इस घटना के बाद स्काइवर ने इंग्लैंड की टीम के लिए शानदार 45 रनों की पारी खेली। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान हीथर नाइट(53) ने बनाए, जिसके दम पर इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेटो से मैच जीत लिया है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now