Advertisement
Advertisement

WATCH: फ्रेजर मैकगर्क जैसे ही हुए आउट, खुशी से झूम उठी अभिषेक शर्मा की बहन

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले के दौरान जैसे ही जेक फ्रेजर मैकगर्क आउट हुए वैसे ही हैदराबाद के फैंस खुशी से झूम उठे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 21, 2024 • 13:16 PM
WATCH: फ्रेजर मैकगर्क जैसे ही हुए आउट, खुशी से झूम उठी अभिषेक शर्मा की बहन
WATCH: फ्रेजर मैकगर्क जैसे ही हुए आउट, खुशी से झूम उठी अभिषेक शर्मा की बहन (Image Source: Google)
Advertisement

IPL 2024 के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पांचवीं जीत हासिल कर ली। इस मैच में दिल्ली को जीत के लिए 267 रनों का टारगेट मिला था लेकिन दिल्ली की टीम 199 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। हालांकि, जिस समय तक जेक फ्रेजर-मैकगर्क बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक दिल्ली के मैच जीतने की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई नजर आ रही थीं लेकिन उनके आउट होते ही दिल्ली की टीम मैच में पिछड़ गई।

इस मैच में जैसे ही जेक फ्रेजर मैकगर्क आउट हुए वैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस खुशी से झूम उठे। इस दौरान एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मैकगर्क के आउट होने के बाद अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा भी स्टैंड्स में काफी खुश थीं। उनके खुशी से झूमने का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स की टीम 267 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में ऑल आउट हुई और सिर्फ 199 रन ही बना सकी। इस मैच में 22 साल के जेक फ्रेजर-मैक्गर्क ने महज़ 18 गेंदों पर 65 रन ठोककर धमाल मचा दिया। इस यंग ऑस्ट्रेलियन बैटर ने वाशिंगटन सुंदर के ओवर में तो ऐसा कहर मचाया की 6 गेंदों पर चौके छक्के की बारिश की करके 30 रन ठोक डाले।

Also Read: Live Score

मैकगर्क ने महज़ 15 गेंदों पर फिफ्टी ठोकी जो कि दिल्ली कैपिटल्स के किसी भी खिलाड़ी की आईपीएल इतिहास में सबसे तेजी फिफ्टी है। इतना ही नहीं, फ्रेजर की ये फिफ्टी आईपीएल 2024 में अब तक की सबसे तेजी फिफ्टी भी रही है। मैकगर्क की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जून के महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement