Advertisement

'दो साल हो गए लेकिन मैं आज भी अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं'

18 जून एक ऐसा दिन जब राशिद खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 18, 2022 • 19:07 PM
Cricket Image for 'दो साल हो गए लेकिन मैं आज भी अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं'
Cricket Image for 'दो साल हो गए लेकिन मैं आज भी अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं' (Image Source: Google)
Advertisement

राशिद खान एक ऐसा नाम जिसने 23 साल की छोटी सी उम्र में ही एक बड़ा नाम कमा लिया है। दुनियाभर की टी-20 लीग में खेलकर उन्होंने जो रुतबा हासिल किया है शायद ही किसी खिलाड़ी ने इतनी छोटी उम्र में हासिल किया हो। राशिद के लिए पिछले कुछ महीने बेहद ही अच्छे रहे हैं क्योंकि हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में उनकी टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीज़न में ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

अब राशिद इंग्लैंड में चल रहे टी-20 ब्लास्ट में खेलते हुए दिखेंगे लेकिन इसी बीच उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनका असहनीय दुख देखा जा सकता है। राशिद ने ये पोस्ट अपनी मां को याद करते हुए शेयर किया है क्योंकि 18 जून वही तारीख है जब उन्होंने अपनी मां को खो दिया था।

Trending


राशिद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें छोड़कर गए तुम्हें दो साल हो गए मां। हर कोई कहता है कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन 2 साल बाद भी मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं। मेरा दिल दुख से भर गया है। मुझे नहीं पता कि मैं इस दौर से कैसे आगे बढ़ूंगा लेकिन मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है।'

राशिद की इस इमोशनल पोस्ट ने उनके फैंस को भी भावुक कर दिया है और फैंस भी दुखी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि राशिद खान इस समय जिस तरह के फॉर्म में नजर आ रहे हैं वो विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा रहे हैं और अगर वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक भी इसी फॉर्म में रहे तो अफगानिस्तान की टीम बाकी टीमोंं के लिए मुसीबत बन सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement