X close
X close
Indibet

IPL 2022: हार्दिक पांडिया बने अहमदाबाद के कप्तान, राशिद खान-शुभमन गिल को मिले इतने करोड़ रुपये

अहमदाबाद की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को रिटेन किया है। हार्दिक ही टीम की कप्तानी करेंगे, फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार (21...

By Saurabh Sharma January 22, 2022 • 00:20 AM View: 547

अहमदाबाद की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को रिटेन किया है। हार्दिक ही टीम की कप्तानी करेंगे, फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार (21 जनवरी) को इसका आधिकारिक ऐलान किया। 

हार्दिक पांड्या के लिए अहमदाबाद की टीम ने 15 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, वहीं राशिद खान को भी 15 करोड़ रुपये मिले हैं। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को 8 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने इसकी जानकारी दी। 

Trending


हार्दिक पहले मुंबई इंडियंस, राशिद सनराइजर्स हैदराबाद और शुभमन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे।

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के पास अब मेगा ऑक्शन में खर्च करने के लिए 52 करोड़ रुपये बचे हैं।

बता दें कि आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुरानी 8 टीमों को ज्यादा से ज्यादा 4 खिलाड़ियों और दो नई टीम (लखनऊ ओर अहमदाबाद) को ज्यादा से ज्यादा 3 खिलाड़ियों को रिटेन करनी इजाजत दी थी। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

सीवीसी कैपिटल ने अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को 5625 करोड़ रुपये और आरपीएसजी ग्रुप ने लखनऊ फ्रेंचाइजी को 7090 करोड़ रुपये में खरीदा था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now