X close
X close
Indibet

डेविड मलान IPL 2021 के दूसरे हाफ से हुए बाहर, Punjab Kings में अब आया ये साउथ अफ्रीकी धुरंधर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 11, 2021 • 17:21 PM View: 505

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan( ने यूएई में होने वाले IPL 2021 के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले लिया है। दुनिया के नंबर 1 टी-20 बल्लेबाज मलान टी-20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज से पहले अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में ना खेलने का फैसला लिया है। 

पंजाब किंग्स ने शनिवार (11 सितंबर) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए मलान के बाहर होने की जानकारी दी। उनकी जगह पंजाब ने साउथ अफ्रीका के एडन मार्करम को टीम में शामिल किया गया है। मार्करम (Aiden Markram) पहली बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।

Trending


इसके अलावा यह भी खबर सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के लिए के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और क्रिस वोक्स ने भी टूर्नामेंट के दूसरे हाफ से नाम वापस ले लिया है। हालांकि इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के कारण और बेन स्टोक्स मानसिक स्वास्थय के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। 

आईपीएल नीलामी में पंजाब किंग्स ने मलान को 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि उन्हें सिर्फ एक मैच ही खेलने मौका मिला था, जिसमें मलान ने 26 रनों की पारी खेली थी।  पंजाब दूसरे हाफ में अपना पहला मैच 21 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo