X close
X close
Indibet

AUS vs IND : टी-ब्रेक के बाद देखने को मिला शानदार दृश्य, मोहम्मद सिराज ने किया टीम इंडिया का ड्रैसिंग रूम तक नेतृत्व

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 26, 2020 • 10:27 AM View: 404

भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शऩ के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में टी-ब्रेक तक पहली पारी में 136/5 विकेट गंवा चुकी है। इस मैच में भारत की गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग भी शानदार रही। इस टेस्ट में डेब्यू कर रहे मोहम्मद सिराज ने खतरनाक दिख रहे मार्नस लबुशेन को पवेलियन भेजकर अपना पहला विकेट हासिल किया।

टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट लेने के बाद सिराज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और साथी खिलाड़ी भी उन्होंने बधाई देते हुए दिखाई दिए। इसके बाद जब टी-ब्रेक हुआ तो एक बहुत ही शानदार दृश्य देखने को मिला। टी-ब्रेक होने के साथ ही कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए आगे कर दिया। सिराज अपने पिता के निधन के बावजूद भारत नहीं लौटे थे और उन्होंने टीम के साथ रहने का फैसला किया था।

Trending


ऑस्ट्रेलियाई टीम 150 रनों के भीतर पांच विकेट गंवा चुकी है। ऐसे में अब टीम इंडिया के गेंदबाजों पर जिम्मेदारी होगी कि वो कंगारू टीम को कम से कम स्कोर पर आउट करें। हालांकि, अभी ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले मैच के हीरो कप्तान टिम पेन क्रीज पर नाबाद हैं, जो कि भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।

भारत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है और ऐसे में टीम इंडिया को सीरीज बराबर करने के लिए मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट को जीतना जरूरी होगा।


 
Article