X close
X close
Indibet

VIDEO : 'अरे भाई, एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे रहाणे', भारतीय कप्तान ने लॉयन को दिया ऐसा तोहफा, जो सालों साल रहेगा याद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 19, 2021 • 16:02 PM View: 293

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। सीरीज जीतने के बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया कि आप उनके मुरीद हो जाएंगे।

भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच आस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन के करियर का 100वां टेस्ट मैच था। इस मौके पर भारतीय कप्तान रहाणे ने लॉयन को भारतीय टीम की जर्सी भेंट करते हुए कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। लॉयन को भारतीय खिलाड़ियों द्वारा हस्ताक्षर की गई जर्सी देने के बाद उन्होंने इस स्पिनर को बधाई भी दी।

Trending


रहाणे ने इस खास मौके पर कहा, "भारतीय टीम लॉयन को 100वें टेस्ट मैच के लिए जर्सी तोहफे में देना चाहती है। मैं पूरी टीम की ओर से उन्हें 100वें टेस्ट की बधाई देता हूं।"

आपको बता दें कि रहाणे की अगुवाई वाली टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के  बाद चौतरफा तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश विदेश के कई दिग्गज इस टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। भारतीय टीम के जख्मी शेरों ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित्त किया है उसे कंगारू सालों साल याद करेंगे।


 
LivePools