"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2020 प्लेऑफ के लिए 4 टीमें, इस टीम को बताया ट्रॉफी का प्रबल दावेदार

By Saurabh Sharma
Aug 28, 2020 • 15:44 PM

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के प्लेऑफ के लिए अपनी पसंद की चार टीमें चुनी है। अपने इंस्टाग्राम पर एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में चोपड़ा ने इस सीजन के प्लेऑफ के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया। 

आकाश ने कहा, “ मेरे हिसाब से इस सीजम में प्लेऑफ की रेस में सबसे आगे धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स  और खिताब की प्रबल दावेदार है। दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है,क्योंकि उसके पास बेहतरीन स्पिन अटैक और काफी सारे अच्छे भारतीय बल्लेबाज हैं। तीसरे नंबर पर मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को रखा। हालांकि इस बार उनका स्पिन अटैक थोड़ा कमजोर लग रहा है, लेकिन आईपीएल के बेस्ट तेज गेंदबाजी अटैक है। 

Also Read: ENG vs PAK: शोएब मलिक टी-20 क्रिकेट में 10000 रन पूरे करने के करीब,दुनिया के दो बल्लेबाज ही कर पाए हैं ऐसा

चोपड़ा के अनुसार चौथे स्थान के लिए सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में टक्कर रहेगी। हालांकि उनके अनुसार हैदराबाद की टीम थोड़ी आगे नजर आती है क्योंकि उसके पास गेंदबाजी में राशिद खान,मोहम्मद,शाहबाज नदीम और भुवनेश्वर कुमार जैसे शानदार गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी में कई सारे मैच विनर हैं।

बता दें कि 19 सितंबर से यूएई की मेजबानी में आईपीएल के 13वां सीजन खेला जाएगा। 6 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद ज्यादातर टीमों ने टूर्नामेंट के लिए अपनी प्रैक्टिस की शुरूआत कर दी है।   
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।