X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा,भारत से हार के बाद इस खिलाड़ी की छुट्टी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 27, 2021 • 12:16 PM View: 1719

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 19 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। सिलेक्टर्स ने बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वेड की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) को टीम में शामिल किया गया है। 

भारत के खिलाफ हुई सीरीज में वेड बुरी तरह फ्लॉप रहे थे औऱ 4 मैचों की 8 पारियों में 21.62 की औसत से सिर्फ 173 रन बनाए थे। शुरूआती दो मैच में वेड ने ओपनर की भूमिका निभाई थी। 

Trending


बता दें कि भारत के खिलाफ हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को अपनी सरजमीं पर चार टेस्ट मैच की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

साउथ अफ्रीका के दौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम कब रवाना होगी, इसका ऐलान फिलहाल होना बाकी है। बायो-बबल के इंतजामों से संतुष्ट होने के बाद इसे लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फैसला लेगी। इस दौरान एरॉन फिंच की कप्तानी में लिमिटेड ओवर टीम पांच टी-20 मैच की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड जाएगी। लेकिन हेड कोच जस्टिन लैंगर टेस्ट टीम के साथ साउथ अफ्रीका के साथ जाएंगे। 

इसके अलावा अनकैप्ड सीन एबॉट, माइकल नेसर, मिशेल स्वेपसन और मार्क स्टीकेटी को भी टीम में शामिल किया गया है।

साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस, सीन एबॉट, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मोइसेस हेनरिक्स, नाथन लॉयन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क , मार्क स्टेकेटी, मिचेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर
 


 
LivePools