X close
X close
Indibet

'IPL के पैसों ने हमारे रिश्ते में जहर घोल दिया', साइमंड्स ने किया सनसनीखेज खुलासा

Andrew symonds reveals that ipl money poisoned his relationship with michael clarke : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स ने उनके और माइकल क्लार्क के रिश्तों में आए तनाव को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

By Shubham Yadav April 24, 2022 • 17:32 PM View: 408

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाक़ड़ ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने अपने दोस्त माइकल क्लार्क के साथ रिश्तों में आई दूरी के लिए आईपीएल पर ठीकरा फोड़ा है। एक समय था जब इन दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती काफी दमदार थी। जब क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बने तो इन दोनों ने साथ-साथ कई सारी सीरीज जीती। हालांकि, इन दोनों की दोस्ती में तब तनाव आ गया जब क्लार्क ने साइमंड्स को टीम मीटिंग में ना शामिल होने के चलते बाहर कर दिया था।

इसके बाद इन दोनों की रिश्तों में काफी खटास आ गई और दोनों सार्वजनिक रूप से एक दूसरे की आलोचना करना लगे। एकतरफ साइमंड्स ने 2015 में क्लार्क की कप्तानी की आलोचना की तो दूसरी ओर क्लार्क ने भी आरोप लगाया था कि ये क्रिकेटर 2008 में वनडे सीरीज खेलने से पहले नशे में धुत पाया गया था। 2015 एशेज डायरी में क्लार्क ने एक बयान में लिखा, "मेरी कप्तानी की आलोचना करने के लिए एंड्रयू साइमंड्स टीवी पर गए थे। मुझे इसका खेद है, लेकिन वो कप्तानी के आधार पर किसी को आंकने वाले खिलाड़ी नहीं हैं। ये एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने देश के लिए खेलने से पहले नशे में धुत हो गया था। "

Trending


अब, इतना कुछ हो जाने के बाद साइमंड्स ने भी एक सनसनीखेज खुलासा किया है। द ब्रेट ली पॉडकास्ट पर बोलते हुए, साइमंड्स ने कहा, "जब ​​वो (क्लार्क) टीम में आए तो मैं उनके साथ बहुत बल्लेबाजी करता था। इसलिए, जब वो टीम में आए तो मैंने उनकी देखभाल की। ​​इससे एक बंधन बन गया और हम दोस्त के रूप में करीब आ गए।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए साइमंड्स ने कहा, "जब आईपीएल शुरू हुआ, मुझे आईपीएल में खेलने के लिए बहुत पैसा मिला। शायद थोड़ी ईर्ष्या थी जो संभावित रूप से (क्लार्क के साथ) रिश्ते में आ गई थी। मुझे लगता है कि पैसा मजाकिया चीजें करता है। ये अच्छी बात है लेकिन ये जहर हो सकता है और मुझे लगता है कि इसने हमारे रिश्ते में ज़हर घोला होगा। उसके साथ मेरी दोस्ती अब नहीं है और मैं इसके साथ सहज हूं, लेकिन मैं यहां बैठकर कीचड़ उछालना शुरू नहीं करूंगा।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now