X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind: दूसरे टेस्ट मैच से पहले गौतम गंभीर का बयान, कहा-'अजिंक्य रहाणे पर बहुत भार आने वाला है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 24, 2020 • 17:34 PM View: 457

Aus Vs Ind: भारत 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार है। भारत को पहले टेस्ट मैच में मेजबानों के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था जहां वह सिर्फ 36 रनों पर ढेर हो गया था। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह भारतीय टीम का अब तक का सबसे कम स्कोर था। 

पहले टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते भारत लौट चुके हैं। विराट कोहली के जाने के बाद अब इस कठिन समय में टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी अजिंक्य रहाणे के कंधों पर आ गई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को लगता है कि आगे आने वाले दिनों में रहाणे पर भार और ज्यादा बढ़ने वाला है। 

Trending


क्रिकेट कनेक्टेड शो के दौरान गौतग गंभीर ने कहा कि, 'इंडियन टीम को यह याद रखने की आवश्यकता है कि वह टेस्ट मैच में पहले दो दिनों में खेल में आगे थे। उन्होंने केवल एक सत्र में खराब खेला जो उन्हें काफी चुभा। लेकिन फिर भी उन्हें यह याद रखने की आवश्यकता है कि तीन टेस्ट मैच और हैं जिसमें वह बेहतर कर सकते हैं।'

गौतम गंभीर ने आगे कहा, 'टीम इंडिया के पास उनके कप्तान विराट कोहली के अलावा उनके एक और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद शमी भी नहीं होंगे इसलिए, अजिंक्य रहाणे पर बहुत भार आने वाला है। रहाणे किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं इस पर बहुत कुछ निर्भर रहने वाला है। बता दें कि 26 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now