X close
X close
Indibet

AUS vs IND: विराट कोहली भारत के लिए हुए रवाना, विदाई से पहले पूरी टीम को दिया ये खास संदेश

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 22, 2020 • 14:26 PM View: 531

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए उड़ान भर लिया है। कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर स्वदेश वापस लौट रहे है।

कोहली के भारत वापस आ जाने के बाद बचे हुए टेस्ट मैचों में अजिंक्या रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे। कोहली ने इस बात की जानकरी आईपीएल के दौरान ही दे दी थी कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में ही छोड़कर चले आएंगे और बीसीसआई ने कप्तान कोहली के फैसले का स्वागत करते हुए उन्हें मंजूरी दी थी। 

Trending


एएनआई में एक अधिकारी ने इंटरव्यू देते हुए यह बताया है कि कोहली ने सुबह उड़ान भरने से पहले भारतीय टीम के सभी सदस्यों से मुलाकात की और उनके मनोबल को बढ़ाया।

अधिकारी ने बताया कि,"कोहली ने आज सुबह ही ऑस्ट्रेलिया को छोड़ दिया। उन्होंने निकलने से पहले पूरी टीम से मुलकात किया और उनके अंदर आत्मविश्वास बढ़ाने का काम किया। उन्होंने आधिकारिक तौर पर बचे हुए मैचों की कप्तानी अजिंक्या रहाणे को सौंप दी और उन्हें मैदान के अंदर जबरदस्त तरीके से खेलने की लिए उत्साहित किया। क्योंकी रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट में ही भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे इसलिए अब रहाणे के ऊपर सभी युवा खिलाड़ियों के साथ टीम को चलाने की जिम्मेदारी है। " 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।


 
Article