X close
X close
Indibet

BBL 10: स्टोइनिस और फ्लेचर की पारी गई बेकार, 10 ओवर के मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को 18 रनों से दी मात

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 07, 2021 • 20:04 PM View: 453

बिग बैश लीग के 32वें मैच में दर्शको को रोमांच थोड़ा कम देखने को मिला क्योंकि मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच हुए इस मुकाबले को बारिश के कारण दोनों टीमों के लिए 10 ओवर का कर दिया गया। मैच में मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जितकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम का यह फैसला काफी हद तक ब्रिस्बेन हीट के पाले में रहा।

मेलबर्न स्टार्स मैच में गेंदबाजी से इतना कमाल नहीं कर सकी। स्टार्स की ओपनिंग जोड़ी मैक्स ब्रायंट और क्रिस लिन ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवरों में 68 रनों कि साझेदारी की, जो 10 ओवर के मैच को देखते हुए काफी बड़ी साझेदारी थी।

Trending


टीम में सर्वाधिक 48 रन क्रिस लिन ने बनाए, जबकि जो डेनली को बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटना पड़ा। ब्रिस्बेन हीट ने अपने तीन विकेट खोकर 10 ओवर के इस मैच में 115 रन बनाए। वहीं मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाजी की बात की जाए तो एडम जम्पा ने 2 विकेट चटकाए जबकि ऑलराउंडर मैक्सवेल के खाते में 1 विकेट गया।

डकवर्थ-लुईस नियम के हिसाब से 10 ओवरों में 129 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स को पहला झटका 4.4 ओवर में 42 रनों पर आंद्रे फ्लेचर के रूप में लगा। जिसके बाद टीम के बल्लेबाजी क्रम ने बिखरना शुरू कर दिया। टीम के लिए निक लार्किन ने सबसे ज्यादा 35 और मार्क स्टोनिस ने 34 रन बनाए, जबकि मैक्सवेल को बिना खाता खोले ही पवेलियन की ओर रवाना होना पड़ा।

ब्रिसबेन हीट के गेंदबाज मार्क स्टेकेटी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए जबकि मुजीब उर रहमान और लेविस ग्रेगोरी के खाते में 1-1 विकेट आया। 129 रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स 10 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 110 रन ही बना पाई। जिससे ब्रिसबेन हीट ने 18 रनों से ये मुकाबला जीत लिया।

मेलबर्न स्टार्स बनाम ब्रिसबेन हीट- देखें पूरा स्कोरकार्ड


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now