X close
X close
Indibet

BBL 10: स्टोइनिस और लार्किन की जबरदस्त पारी से मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 6 विकेट से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 17, 2021 • 17:43 PM View: 235

मेलबर्न के मैदान पर खेले गए बीबएल के 42वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 6 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न रेनेगेड्स द्वारा दिए गए 150 रनों के लक्ष्य को मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 19.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया। देखें लाइव स्कोरकार्ड

स्टार्स की टीम की ओर से ओपनिंग करने आए आंद्रे फ्लेचर महज 7 रनों पर आउट हो गए लेकिन उनके जोड़ीदार मार्कस स्टोइनिस ने 32 गेदों मे 43 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए निक लार्किन ने 32 गेदों में 5 चौकों की मदद से 43 रनों का योगदान दिया और टीम को लक्ष्य के और करीब ले गए।

Trending


निक मैडिंनसन(20) और हिल्टन कार्टराइट(12) ने आखिरी के ओवरों में 11 गेंद शेष रहते टीम को जीत के दरवाजे पर ले गए।  
मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से केन रिचर्डसन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 2 विकेट अपने नाम किया। इसके अलावा विल सथरलैंड और पीटर हैट्जोग्लो के खाते में एक-एक विकेट गया।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेनेगेड्स की टीम 19.5 ओवरों में ही 150 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए सैम हार्पर ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए। इसके अलावा मैकेंजी हार्वे ने 29 रन और दिग्गज बल्लेबाज शॉन मार्श ने 24 रनों का योगदान दिया।

मेलबर्न स्टार्स की ओर से लियाम हैचर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। बिली स्टैंलेक और जहीर खान की झोली में 2-2 विकेट गया। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल और एडम जाम्पा को 1-1 विकेट मिला।
 


 
LivePools