Advertisement
Advertisement

VIDEO: BBL में पाकिस्तानी बॉलर का धमाल, मेडन ओवर में तीन विकेट लेकर किया धमाका

Big Bash League 2021-22: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में ड्रीम डेब्यू किया है। हसनैन ने सिडनी थंडर की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेलते हुए पहले ही ओवर में

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 02, 2022 • 18:10 PM
Cricket Image for VIDEO: BBL में पाकिस्तानी बॉलर का धमाल, मेडन ओवर में तीन विकेट लेकर किया धमाका
Cricket Image for VIDEO: BBL में पाकिस्तानी बॉलर का धमाल, मेडन ओवर में तीन विकेट लेकर किया धमाका (Image Source: Google)
Advertisement

Big Bash League 2021-22: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में ड्रीम डेब्यू किया है। हसनैन ने सिडनी थंडर की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेलते हुए पहले ही ओवर में तीन विकेट चटकाए साथ ही मेडन ओवर भी फेंका।

KFC बिग बैश लीग ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस 21 वर्षीय तेज गेंदबाज का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हसनैन की शानदार गेंदबाजी का नमूना देखा जा सकता है। सिडनी थंडर की तरफ से डेब्यू मैच खेलते हुए मोम्मद हसनैन ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के तीन बल्लेबाजों को मैच के तीसरे और अपने पहले ओवर में ही पेवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इस दौरान उन्होंने मैथ्यू शॉर्ट, जेक वेदराल्ड और जोनाथन वेल्स का विकेट चटकाया।

Trending


सबसे पहले हसनैन ने अपने ओवर की दूसरी बॉल पर एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज शॉर्ट को डेनियल सैम के हाथों कैच करवाया। जिसके बाद उन्होंने ओवर की अगली ही बॉल पर अपनी रफ्तार दिखाते हुए जेक वेदराल्ड के पैड पर बॉल मारी और उन्हें एलबीडब्ल्यू कर दिया। दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को पेवेलियन का रास्ता दिखाते के बाद उन्होंने वेल्स को सर्कल के अंदर ही फील्डिंग कर रहे बेन कटिंग के हाथों कैच करवाया और पेवेलियन की तरफ लौटने को मजबूर कर दिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

जानकारी के लिए बता दें कि मैच में सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद ओपनिंग बैट्समैन मैथ्यू गिलक्स की ताबड़तोड़ 93 रनों की पारी के दम पर सात विकेटों के नुकसान पर 172 रन बनाए। जिसके बाद रनो का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की पूरी टीम सिर्फ 144 रन ही बना सकी और ऑल आउट हो गई। सिडनी थंडर ने इस मैच 28 रनों से जीत दर्ज की है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement