X close
X close
Indibet

‘IPL तब तक खत्म नहीं होगा, जब तक आप लोग सही सलामत अपने घर नहीं पहुंच जाते' - BCCI

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 27, 2021 • 18:42 PM View: 1514

आईपीएल अभी अपने बीच पड़ाव पर भी नहीं पहुंचा है और अभी से इस पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। कारण है कि भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और ऐसे में विदेशी खिलाड़ियों के बीच डर का माहौल बना हुआ है। कई विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस भी ले चुके हैं और कई घबराहट के चलते कभी भी अपने देश लौट सकते हैं।

हालांकि, इसी बीच बीसीसीआई ने भी विदेशी खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है कि जब तक विदेशी खिलाड़ी अपने देश सही सलामत नहीं पहुंच जाएंगे, तब तक आईपीएल खत्म नहीं होगा। ऐसे में ये खबर विदेशी खिलाड़ियों और फैंस के लिए थोड़ी बहुत राहत लेकर आई है।

Trending


बीसीसीआई के सीओओ हेमांग अमीन ने खिलाड़ियों को संबोधित एक पत्र में कहा, "हम समझते हैं कि आप में से कई इस बात से आशंकित हैं कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद आप घर वापस कैसे जाएंगे। बीसीसीआई यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ करेगा कि आप अपने संबंधित स्थलों तक निर्बाध रूप से पहुंचें। बीसीसीआई स्थिति पर बहुत बारीकी से नजर रख रहा है और टूर्नामेंट खत्म होने के बाद आपको घर पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ काम कर रहा है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "निश्चिंत रहें कि जब तक कि आप में से हर कोई अपने घर, सुरक्षित नहीं पहुंच जाता, तब तक ये टूर्नामेंट बीसीसीआई के लिए खत्म नहीं होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo