X close
X close
Indibet

इन 8 जगहों पर होगा ICC T20 World Cup 2021 के मैचों का आयोजन, बीसीसीआई जल्द कर सकती है ऐलान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 23, 2020 • 16:39 PM View: 758

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई साल 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। ऐसे कहा जा रहा है कि 24 दिसंबर को बीसीसीआई की एनुअल जेनरल मीटिंग(एजीएम) में इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर भी चर्चा होगी। गौरतलब है कि 2020 में ही अक्टूबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप होना था लेकिन कोरोना के कारण इसका आयोजन नहीं हो पाया। 

 इसी बीच आ रही एक बड़ी ख़बर के अनुसार भारत में अगले साल अक्टूबर और नवंबर के महीने में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बीसीसीआई ने उन शहरों के नाम का चुनाव कर लिया है जहां के स्टेडियम में टूर्नामेंट के सभी मैच खेले जाएंगे। 

Trending


बीसीसीआई ने जिन शहरों के नाम पर विचार किया है उसमें अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, मोहाली, धर्मशाला, कोलकाता और मुंबई का नाम शामिल है। हालांकि बीसीसीआई के कई सदस्य इस फैसले से खुश नजर नहीं आए और अब मीटिंग में ही इस फैसले के ऊपर आखिरी मुहर लगेगी। 

वेस्ट जोन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने इस बारे में बयान देते हुए कहा,"यह सभी शहरों के लिए बड़ी बात होगी कि वो इस टी-20 वर्ल्ड कप को आयोजन करने की ओर देख रहे है। हमारे देश में कुछ उच्च स्तर के क्रिकेट स्टेडियम है और हम चाहते है कि बीसीसीआई हमें भी मौका दें। हमें कोई आपत्ति नहीं है कि ये लोग भारत के मैचों की मेजबानी करेंगे। लेकिन कम से कम हमें भी कुछ मिलना चाहिए। हम इस मुद्दे को एजीएम में उठाएंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now